असदुद्दीन ओवैसी : राम की प्रतिमा किसके पैसे से बनाई जा रही है?

असदुद्दीन ओवैसी ,beef,Asaduddin Owaisi, Muslim candidates, Uttar Pradesh elections 2017, Muslim votebank, Narendra MOdi, BJP, graveyard comment

असदुद्दीन ओवैसी ने  एक बयान दिया जिसमे उन्होने भाजपा और कांग्रेस दोनो को आड़े हाथों लिया है|

उन्होने बोला की इस साल के बजट में केवल 200 करोड़ रुपये की सब्सिडी है…तो अब हम ये देखना चाहेंगे की क्या सरकार अल्पसंख्यक और खासतौर से मुस्लिम अल्पसंख्यक के लिए जो स्कॉलरशिप की स्कीम में हमने हमेशा इस बात का डिमांड किया है अल्पसंख्यक को जो स्कॉलरशिप मिलेगी जो तीन स्कीम है इसको डिमांड ड्रिवन किया जाना चाहिए जो की सरकार कबूल नहीं करती|”

जैन मंदिर के सामने मृत पशु का सिर टांगने पर जैन समाज क्रोध में

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की भाजपा हमेशा बोलती है की तुष्टिकरण किया जाता है पर मैं भाजपा से एवं खासतौर से प्रधानमंत्री मोदी से ये पूछना चाहता हूं की अगर मुसलमानों को हज सब्सिडी तुष्टिकरण था तो फिर जो 2014 में कुंभ मेला हुआ था उसमें 1150 करोड़ रुपये भारत सरकार ने दिया और खुद उस समय बीजेपी विपक्ष में थी उन्होंने कहा था की 800 करोड़ खा गए गबन हो गए|”

पहले ओढती थी बुर्क़ा, अब नहीं पहनती ये मुस्लिम अभिनेत्री!

योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी  ने कहा कि  2016 में मोदी सरकार ने 100 करोड़ रुपये मध्य प्रदेश सरकार को दिए गये थे सिंहस्थ कुंभ मेले के लिए, क्या ये तुष्टिकरण है?  असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की मेरा सवाल है कि योगी सरकार सरकार ने क्यूँ हज हाउस को भी गेरुआ रंग कर दिया है? मैं भाजपा से ये पूछना चाहता हूं की 800 करोड़ रुपये योगी सरकार ने पिल्ग्रिमेज में दिया है, वहीं योगी सरकार कह रही है कि जो कोई मानसरोवर यात्रा पर जाएगा उसे ढ़ेड लाख रुपये सब्सिडी देगी? क्या वो इसे खत्म करेंगे?

प्रवीण तोगड़िया: गोधरा के हिन्दुओं के सामूहिक हत्यारों को फाँसी क्यों नहीं?

कनार्टक सरकार पर भी असदुद्दीन ओवैसी  बरसे और कहा की ‘कनार्टक में कांग्रेस की सरकार है और  2015 में कांग्रेस सरकार ने ऐलान किया है कि 20 हजार रुपये उन लोगों को दिया जाएगा जो चारधाम की यात्रा करेंगे| क्या कांग्रेस इसे खत्म करेगी?  असदुद्दीन ओवैसी ने ये भी कहा की ‘गुजरात की सरकार पिछले कई सालो से हिंदू पुजारियों को सेलरी दे रही है किया वो तुष्टिकरण है? मैं ये बाते इसलिए कर रहा हूं कि ये सब पैसा दे रहे हैं| यूपी में लंबा-चौड़ा राम की प्रतिमा बनाई जा रही है वो किसके पैसे से बनाई जा रही है?

सरकार का पैसा इन चीज़ों के लिए इस्तेमाल हो रहा है| लेकिन 200 करोड़ के लिए इतना बाजा बजाया जा रहा है की ऐसा लग रहा है कि मुसलमानों के लिए बहुत कर दिया|

हज सब्सिडी खत्म: मुस्लिम नेताओं ने क्या प्रतिक्रिया दी?